MP NEWS- नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा एक्सीडेंट, मुरैना के 5 लोगों की मौत

भोपाल
। मध्यप्रदेश के नूराबाद थाना क्षेत्र में रात 1:00 बजे गिट्टी से भरे हुए डंपर ने ग्वालियर से आ रही एक बोलेरो में सामने से टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। समाचार लिखे जाने तक 5 लोगों की मृत्यु हो चुकी थी। सभी को ग्वालियर में भर्ती किया गया है। 

घटनाक्रम के मुताबिक वित्तोली गांव के 8 लोग बोलेरो जीप से मंगलवार देर रात ग्वालियर से अपने गांव वित्तोली जा रहे थे। जैसे ही बोलेरो नूराबाद के पास पहुंची तो सामने से गिट्टी से भरा डंपर आ गया। जब तक बोलेरो का ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक डंपर ने सीधी टक्कर मार दी। घटना में चार लोगों की मौत मौके पर हो गई। घटना की सूचना मिलते ही नूराबाद पुलिस माैके पर पहुंची और 4 घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा। लेकिन एक की ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत हो गई। 

शेष तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में 55 वर्षीय रामपत पुत्र मुरली, 45 वर्षीय देवेंद्र पुत्र निहाल सिंह, 40 वर्षीय भारत पुत्र केदार सिंह, 42 वर्षीय केशव पुत्र आशाराम सिंह, 43 वर्षीय विद्याराम पुत्र रघुवर सिंह है। सभी वित्तोली गांव के है। पुलिस ने डंपर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि मौके से डंपर ड्राइवर भागने में सफल हो गया।