GWALIOR NEWS- डॉक्टर ने घर में घुसने से रोका तो बदमाशों ने गोली मार दी

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में सिल्वर एस्टेट के फ्लैट नंबर 803 में रहने वाले होम्योपैथी डॉक्टर राजेश गुप्ता पर दो अज्ञात बदमाशों ने फायर कर दिया। गोली उनके हाथ को छूकर निकल गई।यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी रोहित ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हमलावर अज्ञात हैं। सीसीटीवी फुटेज के जरिए युवकों की तलाश  जाएगी । पुलिस को सोसायटी में तैनात सुरक्षा गार्ड ने बताया है कि दोनों हमलावर किसी शेखर से मिलने की बात कहकर सोसायटी के अंदर आए थे। 

डॉ. गुप्ता के अनुसार वे रात 10 बजे खाना खाकर टीवी देख रहे थे, तभी उनके घर की घंटी बजी। उन्होंने दरवाजा खोला तो दो युवक जबरदस्ती घर में घुसने की कोशिश करने लगे। उन्होंने अपनी पूरी ताकत के साथ दोनों को घर में घुसने से रोका और गेट पर ही संघर्ष करने लगे। दोनों युवकों ने डॉ. गुप्ता के साथ हाथापाई की। इस दौरान ही एक युवक ने पिस्टल निकाली और डॉ. गुप्ता की तरफ फायर कर दिया। 

डॉक्टर ने बचाव में फायर करने वाले युवक का हाथ पकड़ लिया और गोली डॉ. गुप्ता के हाथ की उंगली को छूते हुए निकल गई। गोली चलने से सोसायटी में शोर-शराबा हो गया, जिससे घबराकर दोनों युवक भाग गए। घटना के बाद घायल डॉ. गुप्ता ने पुलिस को कॉल किया। डॉ. गुप्ता ने बताया कि वे दोनों में से किसी भी युवक को नहीं पहचानते थे न ही उनकी किसी से पुरानी अदावत है और न ही हाल में उनका किसी से झगड़ा हुआ है।