MP NEWS- गाडरवारा से भोपाल पढ़ने आई लड़की ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कराया

भोपाल
। गाडरवारा जिला नरसिंहपुर से भोपाल एमएससी की पढ़ाई करने आई 26 साल की एक लड़की ने अपने 27 वर्षीय बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। कहा है कि, बॉयफ्रेंड ने उसे प्यार में धोखा दिया। शादी का वादा करके फिजिकल रिलेशन बनाए और अब ब्रेकअप कर लिया है।

टीआई चंद्रकांत पटेल ने बताया कि लड़की भोपाल की मंदाकिनी कॉलोनी में रहती है। उसने महेश पटेल, उम्र 27 वर्ष, निवासी तहसील गाडरवारा जिला नरसिंहपुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि दोनों दूर के रिश्तेदार हैं और एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। आरोपी महेश युवती की बुआ की जेठानी का लड़का है। 

दोनों स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे। इसके बाद युवती प्राइवेट कॉलेज से एमएससी करने भोपाल आ गई। महेश युवती से भोपाल मिलने आता था। आरोपी महेश ने शादी का वादा करके पहली बार युवती से उसके घर पर 2018 में संबंध बनाए। इसके बाद लगातार संबंध बनाता रहा। जब युवती शादी के लिए कहती कुछ न कुछ बहाना करके टाल देता। इसके बाद युवती ने शादी का दबाव बनाया तो शादी करने से मना कर दिया। जिस पर युवती ने थाने आकर आरोपी महेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है, फिलहाल अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !