MP NEWS- खंडवा में 3 वनकर्मियों की मौत, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई

खंडवा । 
मध्य प्रदेश के खंडवा में रविवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में तीन वनकर्मियों की मौत हो गई। कार तेज रफ्तार में थी, ये लोग कार से ड्यूटी पर जा रहे थे,संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टकराना बताया जा रहा है। तेज रफ्तार होने से मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

हादसा रविवार दोपहर खंडवा जिले के पिपलोद थाने के अंतर्गत आने वाले कुमठा गांव में हुआ। हादसे में एक व्यक्ति घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पिपलोद थाने के टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर तुरंत ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दुर्घटना बहुत ही गंभीर थी। ऐसा लगता है कि वाहन तेज गति से चल रहा था। मौके पर तीन लोगों की मौत हुई है। एक व्यक्ति को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया।

मृतकों की पहचान वनकर्मी सूर्यकांत मेहरा, हिमांशु वर्मा और जगदीश मारू के रूप में हुई। तीनों वन विभाग में पदस्थ थे। सभी कार से ड्यूटी जा रहे थे। कार का संतुलन बिगड़ा और वो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीषण हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है, इससे कार की रफ्तार का अंदाजा लगाया जा सकता है।