MCU BHOPAL में 2 छात्र समूहों के बीच गैंगवार, मामला दर्ज - NEWS TODAY

भोपाल
। Makhanlal Chaturvedi Rashtriya Patrakarita Avam Sanchar Vishwavidyalaya में पत्रकारिता की कम पॉलिटिक्स और गैंगबाजी की खबरें ज्यादा आती है। सोमवार को फाइनल ईयर की एक लड़की को लेकर फर्स्ट ईयर और फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स के दो समूहों के बीच गैंगवार हो गई। दोनों ने एक दूसरे की जबरदस्त मारपीट की। फिर पुलिस में बुलाई गई और मामला दर्ज हुआ। 

पुलिस एक्शन हो जाने के बाद यूनिवर्सिटी ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया डिपार्टमेंट के एचडी की चेयरमैनशिप में एक कमेटी बनाई है। जो घटना की जांच करेगी। इस मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 1 छात्र नेता का नाम भी आ रहा है परंतु पुलिस ने उसे नामजद नहीं किया है। लड़ाई फाइनल ईयर की एक लड़की को लेकर हुई है। लड़की का आरोप है कि फर्स्ट ईयर के एक स्टूडेंट ने पहले आपत्तिजनक कमेंट किया और जब लड़की ने डांट लगाई तो अभद्रता करने लगा। 

माखनलाल यूनिवर्सिटी के सूत्रों ने बताया कि लड़की ने अपनी क्लास के कुछ दोस्तों को बुलाकर बताया था कि फर्स्ट ईयर का यह स्टूडेंट आपत्तिजनक बात कर रहा है। इस स्टूडेंट के साथ एबीवीपी का एक नेता भी खड़ा था। फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने दोनों की धुनाई कर दी। जवाब में उन्होंने भी जमकर मारपीट की। कैंपस में हिंसा भड़क उठी तो पुलिस बुलाई गई। पुलिस दोनों पार्टियों को थाने ले गई और मामला दर्ज किया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !