GWALIOR के तिवारी सहित 8 रिटायर्ड नेवी ऑफिसर अरब कंट्री में नजरबंद - NEWS TODAY

ग्वालियर
। विंडसर हिल्स में रहने वाले पुर्णेन्दु तिवारी सहित इंडियन नेवी से रिटायर हुए कुल 8 ऑफिसर अरब कंट्री कतर में नजर बंद कर लिए गए हैं। उन्होंने क्या गलती की है और उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज हुआ है या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। श्री तिवारी की बहन डॉ. मीतू भार्गव ने यह जानकारी देते हुए भारत सरकार से मदद मांगी है। 

डॉ मीतू भार्गव ने बताया कि उनके भाई सहित इंडियन नेवी के सभी 8 रिटायर्ड ऑफिसर कतर की कंपनी दहरा ग्लोबल टेक्नोलॉजी एंड कंसलटेंसी सर्विसेज के लिए काम करते हैं। उनके भाई पुर्णेन्दु तिवारी उस कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर थे। क्या हुआ क्या नहीं इसके बारे में कतर सरकार की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है परंतु पिछले 70 दिनों से उन्हें सरकार ने अपनी हिरासत में रखा हुआ है। किसी से बात भी नहीं करने दे रहे हैं। 

समाचार लिखे जाने तक इस मामले में भारत सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई थी। उनकी बहन डॉ भार्गव का कहना है कि उन्होंने दूतावास से भी संपर्क किया है। सभी अधिकारियों की तबीयत खराब होने लगी है। हम भारत सरकार से मदद मांग रहे हैं। हम उनकी सुरक्षित वापसी चाहते हैं।