INDORE NEWS- 12th की छात्रा का दोस्त ही उसे ब्लैकमेल कर रहा था, लड़की चोरी करने लगी

इंदौर। अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने एक ऐसे लड़के को गिरफ्तार किया है जो कक्षा 12 की एक लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था। उसने सोशल मीडिया के जरिए लड़की से दोस्ती की, उसका विश्वास जीता और फिर उसकी कमजोरियों का फायदा उठाकर कुछ प्राइवेट फोटो और वीडियो हासिल कर लिए। ब्लैकमेलर की हिम्मत देखिए कि लड़की के परिवार को पता चल जाने के बावजूद उसने ब्लैक मेलिंग बंद नहीं की। 

लड़की के पिता ने पुलिस से शिकायत की। उन्होंने बताया कि उनके घर से अचानक रुपए गायब होने का सिलसिला शुरू हो गया था। घर में उनकी पत्नी के अलावा बड़ा बेटा और एक बेटी है जो कक्षा 12 में पढ़ रही है। शुरुआत में नजरअंदाज किया परंतु जब पैसे गायब होने की घटना लगातार होने लगी तब अपने स्तर पर छानबीन की। पता चला कि घर में बेटी द्वारा पैसे चोरी किए जा रहे थे। 

उसे विश्वास में लेकर काउंसलिंग की तब जाकर उसने बताया कि एक लड़का उसे ब्लैकमेल कर रहा है। लड़की बहुत डरी हुई थी। वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी। परिवार वालों ने लड़के को बुलाकर बातचीत की। लड़के ने स्वीकार किया कि उसने अब तक ₹130000 लड़की से लिए हैं। किसी भी प्रकार की कार्रवाई से बचने के लिए लड़के ने परिवार वालों से कहा कि वह पैसे वापस कर देगा और आज के बाद कभी ऐसी हरकत नहीं करेगा। 

सामाजिक लोक लाज के कारण परिवार वालों ने उस समय कोई पुलिस कार्यवाही नहीं की परंतु लड़का फिर से लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। उसका नंबर ब्लॉक किया तो उसने दोस्तों के नंबर से लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। लड़की इतनी दहशत में थी कि दूसरी बात भी उसने अपने परिवार को कुछ नहीं बताया। पिछले दिनों जब फिर से मामले का खुलासा हुआ तब परिवार ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। 

कुल मिलाकर एक अनजान लड़के से दोस्ती और उस पर विश्वास के कारण ना केवल लड़की बल्कि उसके पूरे परिवार को लंबे समय तक तनाव में रहना पड़ा बल्कि लड़की एक ऐसे चक्रव्यूह में फंस गई थी कि यदि सही समय पर परिवार के लोग एक्टिव ना होते तो उसके साथ वह सब कुछ हो सकता था जो उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !