GWALIOR NEWS- डबरा में बिजली कंपनी का असिस्टेंट मैनेजर सस्पेंड

भोपाल
। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा अस्थायी पम्प विद्युत कनेक्शन में असंतोषजनक प्रगति तथा CRPU में वृद्धि न होने के साथ ही कर्तव्य में लापरवाही बरतने और कर्तव्य के प्रति सजग नहीं रहने के आरोप में सहायक प्रबंधक श्री धर्मेन्द्र कुमार पवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 

धर्मेन्द्र कुमार पवार सहायक प्रबंधक मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी निलंबित

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक संचारण संधारण वृत्त ग्वालियर श्री दिनेश सुखीजा ने बताया कि डबरा संभाग के अंतर्गत डबरा ग्रामीण वितरण केन्द्र में पदस्थ श्री धर्मेन्द्र कुमार पवार को अस्थायी पम्प विद्युत कनेक्शन में असंतोषजनक प्रगति तथा राजस्व वसूली कार्यों में लापरवाही बरतने के साथ ही पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने के चलते म.प्र. सिविल सेवायें (वर्गीकरण नियम एवं अपील) नियम 1966 के नियम (i) के अनुसार तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री गणेश शंकर मिश्रा ने कहा है कि उपभोक्ता सेवा सर्वोपरि है। उपभोक्ताओं को कंपनी बेहतर से बेहतर सेवाएं देने के लिए कृत संकल्पित है और इसी दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने मैदानी अधिकारियों से कहा है कि वे उपभोक्ता सेवा और कंपनी की योजनाओं का लाभ पात्र उपभोक्ताओं को प्रदान करें तथा सजगता से कार्य करें तथा अधिकारियों और कर्मचारियों को सचेत किया कि आर्थिक अनियमितताओं के मामलों में सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !