DHOOM FILM की तरह चोरी करने महंगी स्पोर्ट्स बाइक खरीदी, एक्सीडेंट हो गया, पकड़े गए

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने दो ऐसे लड़कों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने चोर बनने के लिए जबरदस्त प्लानिंग के अलावा काफी मोटा इन्वेस्टमेंट किया। वारदात के बाद फरार होने के लिए महंगी स्पोर्ट्स बाइक खरीदी। 1 घंटे के अंदर चार लोगों को लूटा लेकिन क्लाइमैक्स बदल गया। एक्सीडेंट हो गया और पकड़े गए। 

पुलिस के मुताबिक ज्ञानोदय स्कूल के पास बागसेवनिया निवासी अर्जुन अहिरवार (उम्र 22 वर्ष), सत्यम बैरागी (उम्र 20 वर्ष), नमन अग्रवाल (उम्र 19 वर्ष) और एक नाबालिग (उम्र 18 वर्ष से कम) को गिरफ्तार किया है। इनमें से नमन अग्रवाल फाइनेंसर है और 18 साल से कम उम्र का लड़का इनफॉर्मर का काम करता था। इस कहानी के मुख्य किरदार हैं अर्जुन अहिरवार और सत्यम बैरागी। 

तगड़ी प्लानिंग की। नमन अग्रवाल ने फाइनेंस किया। लाख रुपए से महंगी स्पोर्ट्स बाइक खरीदी ताकि फरार होने में कोई परेशानी ना हो। छोटे लड़के को टारगेट की इंफॉर्मेशन कलेक्ट करने और वॉच डॉग की तरह घटना के समय दोनों को अलर्ट करने के लिए नियुक्त किया गया। 1 घंटे में लगातार चार लोगों को लूटा। सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ।

बॉलीवुड फिल्म धूम के एक्टर ऋतिक रोशन की तरह फरार हो रहे थे। फिल्म में चोर फरार हो जाता है परंतु असलियत में एक ऑटो रिक्शा वाला सामने आ गया। टक्कर हो गई, और दोनों हीरो पकड़े गए। बाद में पुलिस ने पिछवाड़े में पूछताछ की तो नमन अग्रवाल और छोटे बच्चे की भी जानकारी दे दी। पुलिस ने चारों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।