BHOPAL NEWS- राजश्री पान मसाला पर पुलिस का छापा, संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हथाईखेड़ा रोड आनंद नगर में राजश्री पान मसाला रेस्टोरेंट पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की और उसके संचालक आनंद राय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। आरोप है कि आनंद राय, गैर कानूनी तरीके से तंबाकू वाला हुक्का पिलाने का काम करता था।

राजश्री पान मसाला वाले विशाल राय के खिलाफ मामला दर्ज

टीआई अजय नायर ने बताया कि मानक विहार कॉलोनी, आनंद नगर, BHEL का रहने वाला विशाल राय (21) का राजश्री पान मसाला नाम का रेस्टोरेंट हथाईखेड़ा रोड आनंद नगर में है। शुक्रवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि विशाल अपने रेस्टोरेंट में ग्राहकों को अवैध रूप से तम्बाकू वाला हुक्का पिला रहा है।

इस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट पर छापा मारा। जिस पर मौके से रेस्टोरेंट के अंदर लोग हुक्का पीते हुए मिले। जो पुलिस को देखकर भाग गए। रेस्टोरेंट संचालक से हुक्का पिलाने का लाइसेंस मांगा गया तो उसने लाइसेंस होने से इनकार कर दिया। साथ ही रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाने के लिए कोई अलग से व्यवस्था भी नहीं थी। मौके से पुलिस ने 2 सेट हुक्का, दो तंबाकू युक्त फ्लेवर जब्त किया। आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर विवेचना में लिया। टीआई नायर ने बताया कि आरोपी गुपचुप तरीके से हुक्ला पिलाने का धंधा करता था।