BHOPAL NEWS- हाई प्रोफाइल स्कूल की बस में 3 साल की मासूम बच्ची से बैड टच, FIR दर्ज

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित एक हाई प्रोफाइल प्राइवेट स्कूल की बस में नर्सरी में पढ़ने वाली 3.6 साल की मासूम लड़की के साथ बैड टच का मामला सामने आया है। पेरेंट्स ने पुलिस थाने जाकर FIR दर्ज करवाई है जबकि स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई और पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में हम पूरा सहयोग करेंगे। 

बिल्लबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल नीलबड़ भोपाल में स्थित है। यह एक हाई प्रोफाइल स्कूल है और लाइट हाउस लर्निंग कंपनी द्वारा संचालित होता है। भारत और नेपाल में इनके स्कूलों का एक बड़ा नेटवर्क है। यह स्कूल बच्चों को अच्छी शिक्षा, संस्कार, पर्सनालिटी डेवलपमेंट और सिक्योरिटी की गारंटी देते हैं। यहां तक कि बच्चों के स्कूल बैग में एक एक्स्ट्रा यूनिफॉर्म होती है। यदि स्कूल में बच्चों की यूनिफॉर्म किसी कारण से खराब हो जाती है तो उसे तत्काल बदल दिया जाता है। 

महिला थाने में एक दंपति ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि 8 सितंबर 2022 को उनकी बेटी (कक्षा तीन की छात्रा) जब स्कूल से वापस लौटी तो उसकी ड्रेस बदली हुई थी। जब उसका कारण पता लगाया तो यह मामला सामने आ गया। मासूम लड़की ने बताया कि स्कूल के ड्राइवर उसके लिप्स को चाटते है, फिंगरिंग करते हैं। 

दंपति का कहना है कि जब हमने स्कूल से सीसीटीवी रिकॉर्ड मांगा तो उन्होंने कोई रिकॉर्डिंग नहीं दिखाई बल्कि कहा कि 3-4 दिन में हम सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग डिलीट कर देते हैं। पुलिस ने पोस्को एक्ट एवं दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और बस के ड्राइवर एवं महिला स्टाफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

स्कूल प्रिंसिपल आशीष अग्रवाल का कहना है कि हमने ड्राइवर का पुलिस वेरिफिकेशन करा लिया था। बस में पानी पीने के दौरान लड़की के कपड़े गीले हो गए थे इसलिए महिला स्टाफ ने उसकी ड्रेस चेंज की थी।  पुलिस की जांच में हम पूरा सहयोग कर रहे हैं। पुलिस जो जानकारी मांग रही है वह उपलब्ध कराई जा रही है। आगे भी सहयोग करेंगे।