INDORE NEWS- कलेक्टर ने रासुका लगा दी तो क्या, पुलिस ने थाने में VIP ट्रीटमेंट दिया

इंदौर
। एक बार फिर साबित हो गया, थानेदार से बड़ा कोई नहीं होता। भांग माफिया मोहम्मद मुजाहिद उर्फ मंजूर पुत्र रफीक खान के खिलाफ कलेक्टर ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की लेकिन लॉकअप में पुलिस ने ना केवल वीआईपी मेहमान की तरह खातिरदारी की बल्कि धंधा मन्ना ना पड़े इसलिए लॉकअप से बाहर निकालकर मैनेजर से भी मुलाकात करा दी। 

DCP की रिपोर्ट पर रासुका की कार्रवाई हुई थी

इंदौर के भांग माफिया मोहम्मद मुजाहिद उर्फ मंजूर पुत्र रफीक खान निवासी बुक ब्रांड कॉलोनी पर तीन दिन पहले रासुका की कार्रवाई की है। मंजूर पर अवैध मादक पदार्थ सहित कई आपराधिक केस दर्ज हैं। कुछ दिन पहले डीसीपी अमित तोलानी ने सदर बाजार इलाके में अवैध भांग बिकने पर कार्रवाई की थी। इसमें मंजूर की मिलीभगत सामने आई थी। इसके बाद ही मंजूर पर रासुका की कार्रवाई की गई।

माफिया को थाने में टेबल पर बिठाकर खाना खिलाया

सोशल मीडिया पर सदर बाजार थाने के में लॉकअप के बाहर बैठाकर मंजूर टेबल पर बैठकर बाहर का खाना खा रहा है। इतना ही नहीं एक अन्य फोटो में उसका मैनेजर राजेश जायसवाल भी मंजूर के साथ बैठा नजर आ रहा है। दोनों के साथ थाने का सिपाही अंकित चौहान भी है। तीनों के ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

सिर्फ एक डीलर के यहां से कई क्विंटल अवैध भांग मिली थी

कुछ समय पहले छत्रीपुरा टीआई पवन सिंघल ने कार्रवाई करते हुए कई क्विटंल अवैध भांग बरामद की थी। ये भांग चेतन जायसवाल के यहां से पकड़ी थी। जायसवाल ने बताया था कि वह मंजूर के गोदाम से अवैध माल लेकर बेचते थे। इसके बाद से पुलिस मंजूर को तलाश रही थी। पुलिस की टीम को जानकारी लगी थी कि अवैध कारोबार के चलते मंजूर ने कुछ दिन पहले देवास के नजदीक पहाड़ी पर बड़ी जमीन भी खरीदी थी। मंजूर गुजरात में भी एक आलीशान होटल बनवा रहा है।