INDORE NEWS- हाईप्रोफाइल कारोबारी नितेश सिंघानिया की पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कारोबारी ने पत्नी पर 50 लाख रुपये कीमती आभूषण चुराने का आरोप लगाया। लसूड़िया पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया। मामला हाईप्रोफाइल परिवारों से जुड़ा होने से चार दिन तक पुलिस उलझी रही। महिला ने भी पति और उसके परिवार वालों पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है। 

शांति निकेतन निवासी कारोबारी नितेश पुत्र विनोद सिंघानिया की पिछले साल शादी हुई थी। दोनों की एक मेट्रोमोनियल वेब साइट के माध्यम से मुलाकात हुई थी। सिंघानिया का आरोप है कि उसने उसकी पत्नी को 50 लाख रुपये कीमती पैतृक आभूषण (हीरे लगी चूड़ियां, हार, टाप्स, काटेल अंगूठी, सोलेटेर, हीरे की अंगूठी) और 1 लाख 30 हजार रुपये रखने के लिए दिए थे। पत्नी ने बड़ी बहन के साथ मिलकर इन गहनों को गायब कर दिया। 

फरवरी का कहना है कि मामला उस वक्त सामने आया जब उसकी पत्नी मायके जाने की जिद करने लगी। उसमें रोका तो उसकी बहन ने बंधक बनाने का आरोप लगाकर पुलिस भेज दी। मामला थाने पहुंचा तो नितेश ने बताया कुछ दिनों पूर्व भी रुचि मायके गई थी। तब वह सारे जेवरात ले गई। मामले में रसूखदारों की एंट्री हुई और गुरुवार रात फरवरी की पत्नी और उनकी बहन के खिलाफ हेराफेरी का केस दर्ज कर लिया।