BHOPAL NEWS- कलेक्टर को ट्रैक्टर पर जाना पड़ा, कीचड़ में फंस गई थी कार

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हालात कैसे हैं, इसका एक नमूना आज उस समय देखने को मिला जब भोपाल कलेक्टर की कार कीचड़ में फंस गई। उन्हें कार छोड़कर ट्रैक्टर में जाना पड़ा। उल्लेख करने वाली बात यह है कि 15 अगस्त को इसी कढ़ैया चंवर गांव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी जाना है। 

भोपाल से सटे बैरसिया ब्लॉक के कढ़ैया चंवर गांव में 15 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमृत महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने शुक्रवार को कलेक्टर अविनाश लवानिया, आईजी इरशाद वली और एसपी देहात किरण लता केरकट्टा मौके पर पहुंचे तो खराब सड़क के कारण उनको अपनी गाड़ियां गांव के पास खड़ी करनी पड़ीं। इसके बाद का सफर तीनों ने ट्रैक्टर और जेसीबी पर बैठकर तय किया।

अफसरों का कहना है कि बारिश की वजह से सड़क पर कीचड़ हो गया है। चार दिन पहले इसी गांव में प्रमुख सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास उमाकांत उमराव भी दौरा कर चुके हैं। स्थान तय होने के बाद गांव में तालाब तक सड़क का निर्माण कार्य शुरू हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि कई वर्षों से सड़क की मांग कर कर रहे थे। अब 15 अगस्त को गांव में बन रहे अमृत सरोवर का उद्घाटन करने सीएम आएंगे और यहां झंडा वंदन भी करेंगे।