BHOPAL शहर में आंधी, चलती कार पलटी, राजधानी में पानी ही पानी- MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल, आधे से ज्यादा शहर तालाब में तब्दील हो गया है। पिछले 48 घंटों से केवल मूसलाधार बारिश ही नहीं हो रही है बल्कि 52 किलोमीटर की रफ्तार से तेज आंधी भी चल रही है। इसी आंधी के कारण व्यापम चौराहे पर चलती कार पलट गई। पानी और आंधी के कारण ड्राइवर का संतुलन चूक गया और कार डिवाइडर पर चढ़ गई।

भोपाल शहर में बिजली सप्लाई क्यों बंद हुई 

कांग्रेस पार्टी के सांसद विवेक तंखा ने बयान जारी किया है कि समस्त भोपाल में 18 घंटे से बिजली नहीं। कोई बताने को तैयार नहीं क्या कारण है और कब तक बिजली आने की सम्भावना। सीएम हाउस और अमित शाह जी के कार्यक्रम generators के सहारे हो रहे है। भोपाल की 30 लाख जनता के बारे में तो सोचिए। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने बताया है कि उसके लाइन कर्मचारी लगातार विद्युत सप्लाई बहाल करने का काम कर रहे हैं। राजधानी भोपाल में तेज आंधी के कारण सैकड़ों पेड़ गिर गए। पेड़ों के बीच से गुजरती इलेक्ट्रिसिटी लाइन भी टूट कर गिर गई। इसके कारण फीडर से सप्लाई बंद करनी पड़ी और शहर भर में कई लाखों में घंटों तक बिजली बंद ही।  

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि बंदौरी में SDRF एवं स्थानीय नागरिकों कार्यकर्ताओं के सहयोग से रेसक्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। नदी में पानी बढ़ जाने से लगभग 7 नागरिक फँसे हुए है। उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया जाएगा।