WhatsApp यूजर्स के लिए दो बड़ी खबरें- ग्रुप मेंबर की संख्या दोगुनी, मैसेज एडिट कर सकेंगे

Meta के स्वामित्व वाले WhatsApp को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। Google का Gmail लगातार अपडेट हो रहा है और व्हाट्सएप का विकल्प बनता जा रहा है। Telegram की तरफ से मिल रही चुनौती भी काफी दमदार हैं। नतीजा व्हाट्सएप अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए कुछ बड़े बदलाव करने जा रहा है। भेजे गए मैसेज को एडिट किया जा सकता है और व्हाट्सएप ग्रुप में सदस्यों की संख्या दोगुनी हो सकती है।

WhatsApp upcoming feature- sent message can be edit

WhatsApp में आने वाला नया फीचर यूजर को अपने भेजे जा चुके मैसेज को भी एडिट करने का ऑप्शन देगा। हालांकि WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में कहा गया है कि यह सुविधा विकास के अधीन है, इसलिए सुविधा जारी करने से पहले इसमें कुछ बदलाव भी किया जा सकता है। रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि WhatsApp का यह नया फीचर कब तक लॉन्च कर दिया जाएगा। WABetaInfo ने कहा है कि इस फीचर को लॉन्च करने सूचना जल्द देंगे।

WhatsApp group member limit increase

हाल ही में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp ने घोषणा की है कि वह इमोजी और बड़ी फाइलों और ग्रुप नई सुविधाओं को रोल आउट कर रहा है। कंपनी ने कहा कि वह धीरे-धीरे एक समूह में 512 लोगों को जोड़ने की क्षमता को आगे बढ़ा रही है, जो अब तक केवल 256 तक जोड़ने की अनुमति देता है।