डिंडौरी में महिला अतिथि विद्वान बेहोश, साईं बाबा के कारण प्रताड़ना- MP NEWS

डिंडोरी
। सरकारी मॉडल कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य और महिला अतिथि विद्वान के बीच का विवाद एक नया मोड़ ले गया है। महिला अतिथि विद्वान का कहना है कि प्रभारी प्राचार्य साईं बाबा के प्रति उनकी भक्ति के कारण उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं, जबकि प्रिंसिपल का कहना है कि महिला अतिथि विद्वान कामचोर है। 

घटना शुक्रवार 24 जून की बताई गई है। महिला अतिथि विद्वान डॉ अनुपमा बघेल कॉलेज कैंपस में अचानक बेहोश हो गई। तत्काल 108 एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद उनकी स्थिति नॉर्मल हो गई थी परंतु डॉक्टरों ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा था। इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की और घटनाक्रम के बारे में बताया। डॉक्टर अनुपमा बघेल ने कहा कि इंचार्ज प्रिंसिपल डॉक्टर समीर शुक्ला उनकी साईं बाबा के प्रति भक्ति के कारण नाराज हो जाते हैं। 

1 दिन पहले गुरुवार को उन्होंने साईं मंदिर में भंडारे का आयोजन किया था। कॉलेज के पूरे स्टाफ को बुलाया था। जब उनसे छुट्टी मांगी तो नाराज हो गए। शुक्रवार को भी इसी बात को लेकर उन्होंने प्रताड़ित किया। इधर इंचार्ज प्रिंसिपल डॉक्टर समीर शुक्ला का कहना है कि महिला अतिथि विद्वान कामचोर है। अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाती। टोकने पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है।