INDORE NEWS- BJP नेता के समर्थक ने युवक को घर के सामने चप्पलों से पीटा, पैर तोड़ दिया

इंदौर। 
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर मेंएग्रीकल्चर कंपनी के फील्ड इंस्पेक्टर युवक को कुछ लोगों ने बीच सड़क पर कपड़े फाड़कर पीटा। आरोपी बाइक पर बिठाकर उसे उसके घर ले गए। यहां उसके परिवार के सामने चप्पलों से पीटा। पीटने वालों ने बताया कि, इसे इसलिए पीटा जा रहा है क्योंकि यह एक लड़की से बात कर रहा था।

रामकृष्ण पुत्र मिश्रीलाल बाकरिया निजी लैबोरेटरी में फील्ड इंस्पेक्टर के पद काम करते हैं। 13 जून को चंदन नगर में रिलायंस फ्रेश के पास अपनी बाइक सुधरवा रहे थे। तभी दो गाड़ियों से वहां शुभम, संदीप और गौरव पहुंचे। तीनों ने रामकृष्ण को उनकी परिवार की युवती से बात करने के लिए मना किया और पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी रामकृष्ण को अपनी गाड़ी पर बैठाकर प्रजापत नगर इलाके में उसके घर ले गए। यहां घर के बाहर उसे बुरी तरह पीटा। इस दौरान आरोपी संदीप आवाज लगाते हुए पुलिस को बुलाने का चैलेंज देता रहा। काफी देर बाद कुछ रहवासियों ने हिम्मत कर रामकृष्ण को छुड़ाया।

परिवार की महिलाओं ने इसका VIDEO बना लिया था। फील्ड इंस्पेक्टर का पैर टूट गया है। हार्ट में भी प्रॉब्लम हो गई है। वह अस्पताल में भर्ती है। घटना 13 जून की बताई जा रही है। पिटाई का VIDEO अब सामने आया है।घायल हालत में पीड़ित द्वारकापुरी थाने पहुंचा। यहां पुलिस ने पहले घटनास्थल चंदन नगर में होने की बात कर रवाना कर दिया। चंदन नगर पुलिस ने भी सामान्य मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। 

अस्पताल में फील्ड इंस्पेक्टर के पैर की हड्‌डी के दो टुकड़े होने का पता चला। हार्ट में भी उसे परेशानी होने लगी। इसके बाद बुधवार को पीड़ित की मां और पत्नी पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के पास पहुंची और मामले में पुलिस की लापरवाही की जानकारी दी। पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद चंदन नगर एएसआई दीपेश गोराना ने इस मामले में पीड़ित को फिर से बयान के लिए बुलाया। 

परिवार ने यह भी बताया कि संदीप इलाके में सट्‌टे के काम में लिप्त रहा है। उस पर पहले के भी अपराध दर्ज हैं। बीजेपी नेता का खास होने के चलते पुलिस ने अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया। वहीं पुलिस कमिश्नर ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की बात कही है। पीड़ित के मुताबिक आरोपी लगातार उसे कॉल कर समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !