मुख्यमंत्री के काफिले ने बच्चे को कुचला, रोड शो के दौरान की घटना- MP NEWS

भोपाल
। सीएम शिवराज सिंह चौहान बुरहानपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वचन देने गए थे कि जनता का ख्याल रखा जाएगा। उनके जीवन की रक्षा की जाएगी और रोड शो के दौरान उन्हीं के काफिले की एक जीप ने सड़क पर खड़े मासूम बच्चे को कुचल दिया। रोड शो के उत्साह में सामने चल रहा बच्चा दिखाई ही नहीं दिया। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को बुरहानपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। उनके काफिले में दर्जनों वाहन चल रहे थे जिनमें भारतीय जनता पार्टी के नेता सवार थे। सिंधी बस्ती में प्रचार के दौरान सीएम के काफिले में शामिल जीप ने ठीक सामने पैदल चल रहे रामचंद्र के मासूम बेटे हर्ष को कुचल दिया। जीप के अगले पहिए से बच्चे को टक्कर लगी, वह नीचे गिरा और पहिया उसके पैर को कुचलते हुए ऊपर चढ़ गया।

यह हादसा सबसे पहले स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देखा। उन्होंने तत्काल बच्चे को बचाने के लिए आवाज लगाई। हादसे के तत्काल बाद भाजपा के स्थानीय नेता हर्षवर्धन सिंह चौहान और प्रशासन ने स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया। बच्चे को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसके परिवार के लोगों को निर्देशित किया गया है कि किसी से कोई बात नहीं करेंगे। 

समाचार लिखे जाने तक कार्यक्रम के आयोजक और जीप के ड्राइवर के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।