INDORE NEWS- 22 उपद्रवी गिरफ्तार, 4 ट्रेनें प्रभावित, SI का कान फटा, आंसू गैस के गोले छोड़े

इंदौर।
अग्नीपथ योजना के विरोध में आज अचानक इंदौर में युवाओं ने हिंसक प्रदर्शन शुरू कर दिया। पथराव में सब इंस्पेक्टर स्वराज डाबी का कान फट गया। रेलवे स्टेशन पर उपद्रव करने के कारण 4 ट्रेनें प्रभावित हुई है। पुलिस ने उपद्रवियों को कंट्रोल करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और हल्का बल प्रयोग किया। समाचार लिखे जाने तक 22 उपद्रवी गिरफ्तार किए जा चुके थे। सभी उज्जैन एवं शाजापुर के रहने वाले हैं। 

इंदौर में स्थिति नियंत्रण में है। सुबह सवेरे 7 बजे लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर युवाओं के एक दल ने उपद्रव शुरू कर दिया। बताया गया है कि यह सभी लोग दूसरे शहरों से महू में सेना की भर्ती में शामिल होने के लिए आए थे। उपद्रवी रेल की पटरी पर उतर गए। पुलिस पर पथराव कर दिया। पत्थरों में कई पुलिसकर्मी चोटिल हुए। सब इंस्पेक्टर स्वराज डाबी का कान फट गया। जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। बाणगंगा टीआई ने बताया कि 22 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी शाजापुर एवं उज्जैन के रहने वाले हैं। 

महू से चलने वाली रतलाम और इंदौर ट्रेन रद्द

इंदौर रेलवे जनसम्पर्क अधिकारी के अनुसार चार ट्रेन प्रभावित हुई हैं। वाराणसी-इंदौर महाकाल एक्सप्रेस और दौंड-इंदौर 30 से 45 मिनिट देरी से आईं। रतलाम-महू और महू-इंदौर मेमू ट्रेन को रद्द किया गया है।