27 अस्पताल संचालकों को जेल भिजवाइए, मुख्यमंत्री के आदेश - MP NEWS TODAY

भोपाल। 
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आयुष्मान भारत योजना में किसी भी तरह का फर्जीवाड़ा बर्दाश्त नहीं होगा। योजना में बेहतर कार्य करें, जिससे मरीजों को उपचार कराने में कोई असुविधा नहीं हो। उन्होंने कहा कि योजना में फर्जीवाड़ा करने वालों को जेल भेजने की कार्यवाही होनी चाहिए। 27 अस्पताल में कमियाँ सामने आई हैं, जिन पर कड़ी कार्यवाही करें और आगे ऐसा न हो।

अग्निपथ योजना से देश के लाखों युवाओं को लाभ होगा

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत के युवाओं के भविष्य के निर्माण के लिए पूरी संवेदनशीलता के साथ प्रयत्नशील हैं। अग्निपथ योजना में अब इस वर्ष 23 वर्ष तक की आयु के युवा आवेदन कर सकेंगे। इस संवेदनशील निर्णय हेतु प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन। प्रधानमंत्री जी के इस निर्णय से देश के लाखों युवाओं को लाभ होगा और ये राष्ट्र के नवनिर्माण के साथ-साथ अपने उज्ज्वल भविष्य के पथ पर तीव्र गति से आगे बढ़ सकेंगे। अग्नवीरों के साथ प्रधानमंत्री जी और हम सब देशवासी सदैव साथ खड़े रहेंगे। 

इंदौर में प्रदर्शन के कारण जनजीवन प्रभावित

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ किया जा रहा प्रदर्शन आम नागरिकों की जनजीवन को प्रभावित कर रहा है। लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन पर आंदोलनकारी पटरियों पर खड़े हो गए हैं। रेल यातायात प्रभावित हुआ है।