GWALIOR NEWS- मासूम को मरने तक रौंदता रहा दरिंदा, रेलवे ट्रैक पर फेंक कर चला गया

ग्वालियर
। रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मात्र 9 साल की मासूम बच्ची का शव मिला है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि गुड़िया दरिंदगी का शिकार हुई है। दरिंदा उसके मरने तक उसे रौंदता रहा। फिर उसकी लाश को रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में फेंक कर चला गया। ऐसा अपराधी समाज के लिए खतरनाक है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हजीरा पुलिस थाने में बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज है। लोगों ने उसे आखरी बार अपने रिश्तेदार कल्लू राठौर के साथ देखा था। सीसीटीवी फुटेज में कल्लू राठौर, बच्ची को ले जाते हुए दिखाई दिया है। पुलिस कल्लू राठौर की तलाश कर रही है। इस घटना के बाद हजीरा इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है। लोग बुलडोजर की मांग कर रहे हैं।

ग्वालियर नगर निगम चुनाव- भाजपा का घोषणा पत्र तैयार

ग्वालियर नगर निगम चुनाव में, भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र में चंबल नदी से पानी लाने, एयरपोर्ट विस्तार, रेलवे स्टेशन निर्माण और एलीवेटेड रोड को प्रमुख रूप से शामिल किया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्ट सिटी के कामों को भी घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। पार्टी के नेता इस पर तेजी से काम कर रहे हैं। दो दिन में घोषणा पत्र जारी कर दिया जाएगा। जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी का कहना है कि घोषणा पत्र लगभग तैयार हाे चुका है। इसे अंतिम रूप देकर जल्द ही जारी कर दिया जाएगा।