GWALIOR NEWS- कलेक्ट्रेट पर हमले की साजिश, ऑडियो वायरल, पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर
। अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं के दिल में लगी आग से लोग अपने-अपने फायदे की रोटियां सेकने की कोशिश कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने आंदोलनकारियों के नाम एक ऑडियो मैसेज भेजा, जिसमें कलेक्ट्रेट पर हमला करने के लिए दुष्प्रेरित किया जा रहा था।

भिंड मुरैना से बसों में भरकर आए लड़कों द्वारा गोला का मंदिर पर चक्का जाम है और बिरला नगर रेलवे स्टेशन में तोड़फोड़ के बाद ग्वालियर पुलिस की साइबर सेल एक्टिव हो गई है। सोशल मीडिया पर लगातार गश्त की जा रही है। बीते रोज इसी प्रक्रिया के दौरान साइबर सेल के हाथ कुछ ऐसे मैसेज लगे, जो किसी बड़ी आपराधिक साजिश का हिस्सा थे।

युवाओं को दुष्प्रेरित किया जा रहा था। कहा जा रहा था कि वह अपने आंदोलन से चुनाव की प्रक्रिया को ठप कर दें। कलेक्ट्रेट पर हिंसक प्रदर्शन करें और चुनाव की नामांकन की प्रक्रिया को रोक दें। यदि वह चुनाव की नामांकन प्रक्रिया को ठप करने में सफल हुए तो उनकी आवाज पूरे देश में गूंजेगी। 

पुलिस ने इस मैसेज का पीछा करना शुरू किया। पिछली बार भिंड मुरैना से लड़के आए थे। इस बार यह मैसेज भितरवार से आया था। पुलिस जब दरबार पहुंची तो पता चला कि साजिश करने वाला अपना अगला कदम बढ़ा चुका है। वह ग्वालियर पहुंच गया था। झांसी रोड थाना क्षेत्र में नाका चंद्रबदनी के पास से उसे पकड़ लिया गया।