GWALIOR NEWS- छात्रा से 1 साल तक रेप, सगाई टूटी तो FIR कराई

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है, पीड़िता ने बताया कि जून 2021 में शहर के 'एचआर इन' होटल में हुई थी। तब छात्रा 17 साल की थी। इसके बाद आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच जब छात्रा बालिग हुई तो उसकी सगाई पक्की हो गई। आरोपियों ने उसके VIDEO और फोटो होने वाले ससुराल में भेज दिए। जिसके बाद उसका रिश्ता भी टूट गया है। परेशान होकर छात्रा ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के नाका चन्द्रवदनी गड्‌ढे वाला मोहल्ला में रहने वाली 18 वर्षीय पीड़िता 12वीं की छात्रा है। एक साल पहले जून 2021 में जब वह 16 साल 11 महीने की थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले विवेक यादव व लालू साहू ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। लालू साहू उस वक्त उनके ही मोहल्ले में रहता था और तीनों में दोस्ती भी थी। घटना वाले दिन दोनों आरोपियों ने छात्रा के पिता और भाई की हत्या कर धमकी देकर उसे रॉक्सीपुल पर बुलाया था। छात्रा के यहां पहुंचने पर दोनों उसे पास ही स्थित होटल 'एचआर इन' ले गए। यहां लालू साहू छात्रा को एक कमरे में लेकर गया, जबकि विवेक वहां से चला गया। होटल के रूम में आरोपी लालू ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी लालू ने वारदात को अंजाम देते हुए पूरी घटना अपने दोस्त विवेक को भी दिखाई। उसने वारदात से पहले ही विवेक को VIDEO कॉल करते हुए मोबाइल को रूम में रख दिया था। जिसके बाद विवेक ने पूरे रेप का लाइव टेलीकास्ट देखा और उसे रिकॉर्ड भी कर लिया। वारदात के बाद आरोपी ने धमकी दी थी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसके फोटो-वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे। धमकी से डरी पीड़िता चुप रही तो आरोपी उसे लगातार परेशान करने लगे। जिसकी शिकायत उसने झांसी रोड थाने में की, हालांकि डर के चलते वह रेप की बात नहीं बता पाई। सिर्फ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया।

हाल ही में छात्रा के पिता ने उसकी सगाई तय कर दी थी। जब आरोपियों को यह पता लगा तो उन्होंने छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए मिलने बुलाया। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके न्यूड फोटो-VIDEO उसके होने वाली ससुराल भेज दिए। छात्रा के ससुर के मोबाइल पर यह वीडियो पहुंचते ही उन्होंने छात्रा के पिता को पूरी बात बताई। तब जाकर पूरा मामला खुला। जिसके बाद छात्रा थाने पहुंची है। आरोपी की शादी भी जुलाई 2022 में होने की बात पता चली है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !