BHOPAL में 24 घंटे में 24 अपहरण, इनमें 2 इंजीनियर, 9 नाबालिग- NEWS TODAY

भोपाल।
भोपाल में बच्‍चों की गुमशुदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। पिछले 24 घंटे में नौ नाबालिग बालिका-बालिकाएं लापता हो गए। परिजनों ने उनको काफी तलाश करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिले। बाद में पुलिस ने पूरे प्रकरण में जांच कर अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस को लापता बच्‍चों के बारें में अब तो कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है।

पुलिस का कहना है कि एक-दो बच्चों के बारे में जानकारी मिली है, लेकिन अभी उनकी बरामदगी नहीं हो जाती, तब तक उनके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। पुलिस ने सभी मामलों में न्यायालय की गाइडलाइन के मुताबिक अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस लगातार लापता बच्चों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। पुलिस के आला अधिकारी भी इस पूरे मामले में निगरानी कर रहे हैं।

शहर से 15 वयस्क लोगों के गुम होने पर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है। इनमें से अधिकांश वाद-विवाद के बाद लापता हुए है। इनमें से दो तो इंजीनियर है। उनके परिजनों ने उनकी जानकारी संबंधित थाने को दी। इस पर पहले तो पुलिस ने उनके संबंधित रिश्तेदारों के घरों पर जाकर तलाश की इसके बाद पुलिस ने उनके लापता होने की जानकारी पोर्टल पर अपडेट की है।