मध्य प्रदेश वर्ग 3 शिक्षक भर्ती- कमलनाथ ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाए- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मध्य प्रदेश वर्ग 3 शिक्षक भर्ती मामले में शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर कई सवाल उठाए हैं। आरोप लगाया है कि सरकार घोटाले को दबाना चाहती है इसलिए चुनाव के नाम पर पूरी प्रक्रिया को पेंडिंग कर दिया गया है। 

कमलनाथ ने ट्वीट करके कहा कि पीईबी (व्यापम) की शिक्षक भर्ती परीक्षा वर्ग-3 में हुए फ़र्ज़ीवाडे की जाँच के नाम पर समय खराब कर भाजपा सरकार प्रदेश के लाखों नौनिहालों और बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है, जबकि जांच पूरी होने की ख़बरें पहले आईं थीं फिर भी सरकार कोई निर्णय क्यों नहीं ले पा रही है ? 

क्या भाजपा सरकार नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनावों में लाभ लेने के लिए युवाओं को गुमराह रखना चाहती है या भर्ती में हुए घोटाले को दबा छुपा रही है। क्या संगठित तरीक़े से इस घोटाले को अंजाम नहीं दिया गया है और क्या अब संगठित तरीक़े से इसे दबाया जा रहा है।

भाजपा सरकार में लाखों छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को कड़ा दंड क्यों नहीं मिलता। क्या पहले की भाँति लीपापोती ही होगी और इस सरकार की रही परम्परा अनुसार अगले घोटाले का इन्तिज़ार होगा।

प्रदेश के लाखों युवक-युवतियों का क्या दोष है जो अपने सुनहरे भविष्य के सपने को लिए शिक्षक भर्ती परीक्षा में बैठे थे। उन्हें न्याय कब मिलेगा। कभी मिलेगा भी या नहीं। सरकार को तत्काल निर्णय कर प्रदेश के लाखों युवाओं को न्याय औऱ रोज़गार तथा प्रदेश के नौनिहालों को शिक्षा की अच्छी व्यवस्था सुनिश्चित करना चाहिए।