CRIME NEWS- खुलासा- 19 साल का लड़का 23 साल की मौसी को ब्लैकमेल कर रहा था, इसलिए मारा गया

भोपाल। 
भोपाल में 19 साल की लड़की की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस मामले में उसकी 23 साल की मौसी और 19 साल की एक अन्य लड़की को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि लड़के ने अपनी ही मौसी का वीडियो बना लिया था और ब्लैकमेल कर रहा था। इस हत्याकांड में नवविवाहिता का साथ उसकी अपनी ननद ने दिया।

सूखी सेवनिया पुलिस के मुताबिक 27 मई की दोपहर 3 बजे न्यू नयन ढाबे के पीछे कमरे में सूरज गौंड का शव मिला था। उसकी हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई थी। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर विदिशा के नीलखेड़ा साठिया की रहने वाली संगीता गौंड (23) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। संगीता ने बताया कि सूरज उसका न्यूड VIDEO वायरल करने की धमकी देता था। कहता था- रिलेशन बनाओ।

संगीता ने सूरज की ब्लैकमेलिंग की बात उसने ननद को बताई थी। इसके बाद ही हमने उसे समझाने की प्लानिंग की। सूरज के बुलाने पर 21 मई की दोपहर हम भोपाल पहुंचे। राधिका ढाबे के एक कमरे में छिप गई। मैं गैलरी में खड़ी होकर सूरज के आने का इंतजार करने लगी। कुछ देर बाद सूरज भी आ गया। उससे VIDEO डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। गुस्से में आकर उस पर पत्थर से हमला किया। इतने में राधिका भी आ गई। दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना कि दो साल से ढाबा बंद है।

संगीता, सूरज की दूर की मौसी लगती है। वह सूरज के घर आती-जाती थी। हाल ही में जब संगीता उसके घर आई तो उसने उसका नहाते समय का VIDEO बना लिया था। इसके बाद से ही वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। 18 मई को ही संगीता सूरज के घर से अपने ससुराल विदिशा गई हुई थी। सूरज उसे फोन कर भोपाल मिलने के लिए बुला रहा था। राधिका भी सूरज के परिवार से खफा थी। सूरज के परिवार वालों ने राधिका की शादी समाज के एक बिगड़ैल लड़के से करा दी थी। शादी के कुछ महीने बाद वह पति को छोड़कर मायके में रहने लगी। राधिका को इसका बदला भी लेना था। संगीता ने जैसे ही सूरज की करतूत बताई, वह भी उसे सबक सिखाने को राजी हो गई।भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।