JABALPUR NEWS- लापता रश्मि हैदराबाद में रेशमा के नाम से मिली

जबलपुर
। बरगी नगर से पिछले साल लापता हुई रश्मि हैदराबाद में रेशमा के नाम से रहती हुई मिली। पुलिस तो उसे कभी तलाश भी नहीं पाती लेकिन उसका अपहरण करने वाले का मोबाइल नंबर मिल गया। जब पुलिस के सामने रेशमा आई और फोटो मिलाया तब पता चला। पुलिस दोनों को हैदराबाद से जबलपुर ला रही है।

पुलिस के मुताबिक बरगी नगर क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय लड़की वर्ष 2021 में घर से लापता हो गई थी। परिवार के लोगों ने पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपहरण की आशंका जताई थी। आरोप लगाया था कि कोई युवक बहला-फुसलाकर उनकी नाबालिग लड़की को भगा ले गया है। अपहरण की FIR दर्ज करते हुए पुलिस किशोरी व अपहर्ता की तलाश में जुटी थी। सायबर सेल व मुखबिरों को सक्रिय किया गया। किशोरी के हैदराबाद में होने का पता चला।

बताया जाता है कि हैदराबाद पहुंची पुलिस टीम को लड़की की तलाश में काफी परेशानी हुई। बरगी नगर क्षेत्र निवासी जो युवक उसे भगाकर ले गया था, उसके दबाव के कारण लड़की को अपना नाम और धर्म बदलना पड़ा था। पुलिस रश्मि को तलाश रही थी जबकि हैदराबाद में अपहरण करने वाले के साथ रेशमा रही थी। बताया जा रहा है कि लड़की गर्भवती हो गई है। (इस समाचार में रश्मि और रेशमा दोनों नाम काल्पनिक है)