JABALPUR NEWS- इंजीनियर सुसाइड करने नर्मदा में कूदा, कार में जहर की खाली शीशी मिली

जबलपुर।
 मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में 32 वर्षीय इंजीनियर युवक सुबह 6 बजे कार लेकर भटौली घाट पहुंचा और नर्मदा में छलांग लगा दी।। युवक की कार में प्वाइजन की खाली शीशी मिली है। एक नाविक ने पुलिस को बताया कि युवक जिलहरी घाट की ओर बहता हुआ गया है। युवक ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले सिवनी में रह रहे छोटे भाई को कॉल कर जानकारी दी थी। गौर चौकी पुलिस होमगार्ड जवानों के साथ रेस्क्यू में जुटी है।

गौर चौकी प्रभारी टेकचंद शर्मा के मुताबिक सिवनी जिले के घंसौर टीआई से मामले की सूचना मिली। बीई के बाद जबलपुर में रहकर ऑप्टिकल फाइबर बिछाने वाली निजी कंपनी में जॉब कर रहा सौरभ अग्रवाल (32) शादी शुदा है। किसी बात पर पत्नी से विवाद के चलते वह सुबह कार सीसीके-7770 लेकर सुबह घर से निकल गया था। सौरभ अग्रवाल की उक्त कार भटौलीघाट पुल पर खड़ी मिली। कार में उसका चप्पल और प्वाइजन की खाली शीशी मिली। पुल के नीचे मिले एक नाविक ने बताया कि सुबह 6 बजे के लगभग एक युवक तैरते हुए जिलहरी घाट की ओर चला जा रहा था। आशंका जताई जा रही है कि वह सौरभ ही रहा होगा। पुलिस होमगार्ड टीम के साथ नदी में और अन्य लोग दोनों तटों से होकर उसकी तलाश में जुटे हैं। मौके पर राहुल अग्रवाल भी पहुंच गया है।

चौकी प्रभारी टेकचंद शर्मा के मुताबिक सौरभ चंडी खमरिया सिवनी का रहने वाला है। पिता राम मनोहर ने बताया कि सौरभ ने रिश्ते में भाई राहुल अग्रवाल को आत्मघाती कदम उठाने से पहले कॉल कर बताया कि वह सुसाइड करने जा रहा है। कार भटौलीघाट पुल पर है। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना घंसौर थाने में और सीएम हेल्पलाइन में दी। घंसौर थाने से गौर चौकी को खबर मिली, तब पुलिस पहुंची। भटौलीघाट से ग्वारीघाट तक रेस्क्यू जारी है।  जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.