INDORE NEWS - प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या

इंदौर। 
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के हीरानगर में रविवार देर रात दो भाइयों ने मिलकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी और छात्र दोस्त थे। तीनों के बीच साथ में रहने को लेकर विवाद था। दो दोस्त एक-दूसरे से सोशल मीडिया पर स्टेटस की फोटो भी शेयर कर रहे थे। इस पर तीसरे को आपत्ति थी। उसने अपने बड़े भाई के साथ घेरकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 

TI सतीश पटेल के मुताबिक शुभम उर्फ भय्यू (25) पुत्र धर्मेन्द्र चौहान की उसके दोस्त गौरव पुत्र कमलेश वर्मा और कमलेश के बड़े भाई दीपक ने हत्या कर दी। इस घटना में शुभम का एक दोस्त अक्षय भी घायल हुआ है। शुभम, गौरव ओर अक्षय आपस में दोस्त हैं। गौरव ने कुछ दिन पहले अक्षय और शुभम के ज्यादातर साथ में रहने की बात को लेकर आपत्ति ली थी। दोनों एक दूसरे के स्टेटस पर फोटो भी शेयर कर रहे थे। इस बात को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरीनगर में रात में अक्षय और शुभम ने गौरव के साथ मारपीट की। इस दौरान दीपक ने देखा की दोनों मिलकर उसके भाई को पीट रहे हैं। वह इस दौरान चाकू निकाल लाया उसने पहले अक्षय पर वार किया। जिसके बाद शुभम के पेट में चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। शुभम प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसने बीएससी फाइनल ईयर तक पढ़ाई की थी।इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.