MP NEWS- खंडवा में CMHO डॉक्टर चौहान गिरफ्तार, महिला नर्स ने शिकायत की थी

इंदौर। लोकायुक्त पुलिस की टीम ने खंडवा में छापामार कार्रवाई करते हुए डॉ डीएस चौहान को गिरफ्तार किया है। डॉ चौहान खंडवा में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। एक महिला नर्स की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। 

लोकायुक्त पुलिस की टीम ने दावा किया है कि उन्होंने खंडवा में एक छापामार कार्रवाई करते हुए डॉक्टर डीएस चौहान को उनके घर पर ₹10000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि डॉ चौहान 2 महीने बाद रिटायर होने वाले हैं। मई 2021 में डॉ चौहान ने खंडवा में पदभार ग्रहण किया था।

लोकायुक्त इंंस्पेक्टर के अनुसार, आवेदिका सविता झरबड़े छैगांवमाखन में स्टाफ नर्स के पद पर पदस्थ है। वह पारिवारिक कारणों से अपना स्थानांतरण जिला अस्पताल खंडवा चाहती थी। जिसके लिए वह सीएमएचओ से मिली तो सीएमएचओ डीएस चौहान द्वारा उससे स्थानांतरण के ऐवज में 40 हजार रुपए की मांग की गई।

जिसकी शिकायत आवेदिका द्वारा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त कार्यालय इंदौर में आकर की गई। बातचीत के दौरान 35 हजार में लेनदेन तय हुआ। सोमवार काे डीएस चौहान को उनके निवास पर 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथ ट्रैप किया गया। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम (संशोधित) 2018 की धारा 7 के अंतर्गत कार्यवाही अभी जारी है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.