INDORE NEWS- डीजे वाले ने दूल्हे के भाई की हत्या की, गाना नहीं बजाने हुआ विवाद

इंदौर।
 मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बारात में छोटे से विवाद को लेकर डीजे वाले ने दूल्हे के भाई की हत्या कर दी।
आजाद नगर में बारात में मनपसंद गाना नहीं बजाने की बात पर हुए मामूली विवाद में युवक की हत्या कर दी गई।  पुलिस ने हत्या,हत्या का प्रयास में का मामला दर्ज किया है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले डीजे की गाड़ी के ड्राइवर और उसके दो भाइयों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक पवन पुत्र नगर के रहने वाले अनिल चौहान की बारात नई बस्ती पालदा गई थी। बाना निकलने के दौरान हुए विवाद में विनोद पुत्र हरिसिंह चौहान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वह देवास के पटाडी गांव का रहने वाला था। वहीं उसकी बुआ का लड़का मनोज पुत्र हरिसिंह पंवार गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने इस मामले में डीजे के ड्राइवर अस्सू पुत्र सुधीर वर्मा उसके भाई दीपक और एक 17 साल के नाबालिग पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को रात में हिरासत में ले लिया था। आरोपी नई बस्ती पालदा के रहने वाले है।

टीआई के मुताबिक मृतक विनोद दूल्हे का चचेरा भाई है। बारात में भीम कश्यप का डीजे लगा था। रात में बारात निकलने के दौरान विनोद ने डीजे की गाड़ी रुकवा कर अपनी पसंद का गाना बजाने को कहा। इस बात पर उसकी डीजे के ड्राइवर अस्सू से कहासुनी हो गई। विनोद ने उसे थप्पड़ मार दिया। बारात में शामिल लोगों ने उसे समझाइश देकर रवाना कर दिया। रात में बारात लगने के बाद अस्सू अपने भाइयों को लेकर वहां आया। उसने यहां विनोद को चाकू मार दिए। बचाव करने आए बुआ के लड़के मनोज पर भी हमला कर दिया। दोनों को एमवाय अस्पताल ले जाया गया। यहां विनोद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

विनोद के पिता ठेकेदारी का काम करते हैं। वह खुद पेशे से ड्राइवर था। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसका एक साल का बेटा और एक बेटी है। रात में शादी के दौरान विनोद की मौत की खबर के बाद मातम छा गया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें