BHOPAL NEWS- बंसल हॉस्पिटल वालों ने टाइम्स नाउ के पत्रकार को पीटा

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित बंसल हॉस्पिटल में टाइम्स नाउ के पत्रकार एमपी हेड गोविंद गुर्जर के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। गोविंद गुर्जर के चेहरे और सिर में चोटें आई हैं। आज सुबह उनके परिजनों का एक्सीडेंट हो गया था। मुख्यमंत्री कार्यालय ने घायल परिजनों को इलाज के लिए बंसल हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

भोपाल इंदौर हाईवे पर आज सुबह हुए एक एक्सीडेंट में 6 लोग घायल हो गए थे। यह सभी लोग टाइम्स नाउ पत्रकार गोविंद गुर्जर के परिवार जन है। घायलों में गोविंद गुर्जर की बेटी भी शामिल है। उनके हाथ में फ्रैक्चर हैं। वह लगातार उल्टियां कर रही है। इस घटना की जानकारी जब मुख्यमंत्री के कार्यालय को हुई तो उन्होंने बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को बंसल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। 

पत्रकार गोविंद गुर्जर ने बताया कि उनकी बेटी का अस्पताल में इलाज नहीं किया जा रहा है। बताया गया है कि पत्रकार गोविंद गुर्जर के साथ बंसल अस्पताल में दुर्व्यवहार किया गया। अस्पताल में मौजूद सिक्योरिटी गार्डों ने गोविंद गुर्जर को लाठी और डंडों से पीटा। उनके शेर एवं चेहरे पर गंभीर चोट आई है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।