INDORE NEWS- राजनीति सीख गए आकाश विजयवर्गीय, इस बार बल्ला नहीं उठाया, बातों से काम बनाया

इंदौर।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में से एक कैलाश विजयवर्गीय के चिरंजीव विधायक आकाश विजयवर्गीय राजनीति सीख गए हैं। इसी कार्यकाल की शुरुआत में उनकी बल्लेबाजी पूरे देश भर की सुर्खियों में आ गई थी लेकिन ताजा वीडियो में वह राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। 

मामला मरीमाता से सदर बाजार चौराहे के बीच बन रहे 60 फीट चौड़ी सड़क का है। सोमवार को विधायक आकाश विजयवर्गीय अपनी क्षेत्रीय जनता की मांग पर दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बातचीत के लिये नगर निगम के अधिकारियों अभय राजनगांवकर और डीआर लोधी को भी बुला लिया। जनता ने अधिकारियों के सामने आरोप लगाया कि नगर निगम के अधिकारियों द्वारा ठीक प्रकार से नपती नहीं की जा रही है।

पिछली बार भी जनता के बुलाने पर आकाश विजयवर्गीय आए थे और इस बार भी आए लेकिन इस बार विधायक विजयवर्गीय ने बल्लेबाजी नहीं की। जनता को फ्री हैंड दे दिया। पब्लिक ने नगर निगम के अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। जमकर अपशब्द कहे। शायद पिछली घटना के कारण नगर निगम के अधिकारी चुपचाप सब कुछ सुनते रहे।

माहौल गर्म हो जाने के बाद विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने समर्थकों और जनता को समझाते हुए कहा कि मिल बैठकर बीच का रास्ता निकाल लेंगे। नगर निगम के अधिकारियों ने भी हां कर दी। कुल मिलाकर बल्लेबाजी भी नहीं करनी पड़ी और काम भी हो गया। इसी को तो राजनीति कहते हैं। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.