MPPSC NEWS- सहायक संचालक कृषि का रोल नंबर प्राप्त करने का तरीका बताया

इंदौर।
MADHYA PRADESH PUBLIC SERVICE COMMISSION ने सहायक संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास (क्षेत्र एवं विस्तार) ऑनलाइन परीक्षा 2019 का रोल नंबर प्राप्त करने का तरीका बताया है। यह भर्ती परीक्षा 28 फरवरी को आयोजित की गई थी जिसका रिजल्ट 15 मार्च को जारी किया गया। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से जारी सूचना में उप सचिव ने बताया है कि सहायक संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास (क्षेत्र एवं विस्तार) ऑनलाइन परीक्षा 2019 का रिजल्ट रोल नंबर के हिसाब से जारी किया गया है। कई उम्मीदवारों को अपना रोल नंबर याद नहीं है। अतः उनकी सुविधा के लिए यह सूचना पत्र जारी किया गया है। 

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से जारी इंफॉर्मेशन में बताया गया है कि उम्मीदवार एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें। यहां एक स्पेशल लिंक उपलब्ध कराई गई है। उस पर क्लिक करने पर अपना आवेदन नंबर और जन्म दिनांक इंट्री करना होगा। इसके साथ ही उन्हें उनका रोल नंबर पता चल जाएगा। 

MPPSC NEWS- सहायक संचालक कृषि का एप्लीकेशन नंबर कैसे पता करें

उम्मीदवारों को यदि कोई परेशानी आ रही है तो वह एमपी ऑनलाइन की वेबसाइट पर जाकर know your application number के माध्यम से अपना आवेदन क्रमांक ज्ञात कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.