MANIT और BU BHOPAL कैंपस में रैगिंग के मामले, लड़की मजबूत, लड़के ने सौदा कर लिया

भोपाल।
Maulana Azad National Institute of Technology एवं Barkatullah Vishwavidyalaya,Bhopal हॉस्टल कैंपस में रैगिंग के मामले सामने आए हैं। बरकतुल्लाह के मामले में तो जांच चल रही है लेकिन मैनिट भोपाल के मामले में व्यक्तिगत स्तर पर गोपनीय लाभ मिलने के बाद पीड़ित छात्र ने शिकायत वापस ले ली।

MANIT BHOPAL हॉस्टल में रैगिंग, रात में शिकायत सुबह समझौता

मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के हॉस्टल में 23-24 अप्रैल की दरमियानी रात रैगिंग का मामला सामने आया। पीड़ित स्टूडेंट हॉस्टल केंपस से जेपी हॉस्पिटल तक मेडिकल के लिए गया। मेडिकल के बाद वापस कैंपस में लौटा और शिकायत की लेकिन सुबह सब कुछ सामान्य हो गया। बताया जा रहा है कि शिकायत वापस लेने के लिए उस स्टूडेंट को कुछ विशेष प्रकार के लाभ दिए गए हैं।

BU BHOPAL रैगिंग मामले की जांच जारी

बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय में पीड़ित छात्रा अपनी शिकायत पर कायम है। सोमवार को आरोपी छात्रों से प्रोक्टर बोर्ड के सदस्यों ने बयान लिए। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को हॉस्टल में रैगिंग की घटना हुई थी। इसी मामले में पुलिस से शिकायत की गई थी। बाद में यह मामला पॉलिटिकल हो गया लेकिन रैगिंग के मामले की जांच लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि वार्डन के खिलाफ भी एक्शन लिया जा सकता है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !