JABALPUR NEWS- डॉ शशि जैकब के पति के खिलाफ पड़ोसन ने FIR दर्ज कराई

जबलपुर।
मिशन कंपाउंड में रहने वाली डॉ शशि जैकब के पति सतीश के खिलाफ उनके पड़ोस में रहने वाली पूनम ठाकुर ने FIR दर्ज कराई है। पूनम का आरोप है कि सतीश ने उनके पालतू कुत्ते को गोली मार दी। कुत्ता घायल हो गया। पूनम ने दावा किया है कि सतीश ने एक आवारा कुत्ते को भी गोली मारी है, घायल आवारा कुत्ता कंपाउंड से भाग गया।

JABALPUR TODAY NEWS- सतीश के हाथ में बंदूक थी और पूनम का कुत्ता घायल पड़ा था

ओमती थाना प्रभारी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि मिशन कंपाउंड निवासी पूजा ठाकुर और उनकी बहन पूनम ठाकुर का परिवार समेत निवास करती हैं। उनके घर के सामने सतीश जैकब रहते हैं जिनकी पत्नी शशि जैकब डॉक्टर हैं। शिकायत के अनुसार सोमवार रात करीब आठ बजे मिशन कंपाउंड में गोली चलने की आवाज आई। पूनम ठाकुर घर से बाहर निकलीं तो सतीश जैकब के हाथ में बंदूक थी। कंपाउंड में पूनम का एक पालतू कुत्ता और एक आवारा कुत्ता घायल पड़े हुए थे।

इस घटना के बाद पूनम और सतीश के बीच विवाद शुरू हो गया। एनजीओ संचालक स्नेहा ज्योति सिंह भी मौके पर पहुँचीं। जिसके बाद पूनम ठाकुर के साथ ओमती थाना पहुँचकर उन्होंने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। इससे पूर्व पूनम ने घटना का वीडियो बना लिया था। जिसमें सतीश जैकब हाथ में बंदूक लिए नजर आए। वहीं उनका पालतू कुत्ता खून से लथपथ मिला, जिसके पैर में गोली मारी गई थी। दूसरे घायल कुत्ते का पता नहीं चल पाया है।

पूनम के कुत्ते आवारा घूमते हैं, हमला करते हैं, SCST ACT की धमकी देते हैं

पूनम ठाकुर की शिकायत पर सतीश जैकब के खिलाफ श्वान को गोली मारने का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने सतीश जैकब की बंदूक जब्त कर ली है। दूसरी तरफ से डाक्टर शशि जैकब ने पूनम और पूजा ठाकुर की शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि ठाकुर परिवार के पालतू श्वान ने उन पर हमला कर दिया था, जिससे गिरने के कारण वे घायल हो गईं। जैकब ने यह भी आरोप लगाया कि ठाकुर परिवार अपने पालतू श्वानों को घर में बांधकर नहीं रखता जिसके चलते आए दिन लोग हमले का शिकार होते हैं। शिकायत करने पर ठाकुर परिवार मिशन कंपाउंड के नागरिकों को एससी एसटी एक्ट के झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देता है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !