IAS नियाज खान जवाब नहीं दे पा रहे, 7 दिन बाद 7 दिन की मोहलत मांगी - BHOPAL NEWS

भोपाल
। बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स मामले में किसी पॉलीटिकल लीडर की तरह बैक-टू-बैक ट्वीट करने वाले मध्य प्रदेश के सेलिब्रिटी आईएएस नियाज खान सरकारी नोटिस का जवाब नहीं दे पा रहे हैं। पिछले 7 दिनों में वह डिसाइड नहीं कर पाए कि उन्हें क्या जवाब देना है इसलिए अतिरिक्त 7 दिनों की मोहलत मांगी है। 

शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा दिनांक 24 मार्च 2022 को नियाज खान आईएएस को नोटिस जारी किया गया था। नोटिस में उनके ट्वीट्स को अमर्यादित एवं आम नागरिकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया है। एक ट्वीट में उन्होंने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री से कहा था कि 'प्रधानमंत्री से कहकर उनकी पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में करवा दें'। इस वक्तव्य को अखिल भारतीय सेवा आचरण नियम का उल्लंघन माना गया है। 

इस नोटिस से पहले तक नियाज खान अपने ऊपर लगने वाले हर आरोप का जवाब दे रहे थे। लाइमलाइट में आ गए थे, लेकिन नोटिस मिलते ही अचानक चुप हो गए। फटाफट जवाब देने वाले ने नियाज खान को पिछले 7 दिनों में नोटिस का जवाब नहीं सूझा। समय समाप्त हुआ तो शासन से 7 दिन की अतिरिक्त मोहलत मांग ली है। देखते हैं 7 दिन बाद नियाज खान क्या जवाब देते हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.