मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती उम्मीदवारों ने भाजपा कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया - BHOPAL NEWS

भोपाल।
22 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मध्य प्रदेश आगमन पर भाजपा के प्रदेश कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण ओबीसी चयनित एवं अन्य अभ्यर्थियों ने पदवृद्धि के साथ द्वितीय काउंसलिंग कराते हुए शिक्षक भर्ती पूर्ण कराने की मांग की साथ ही साथ प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से ज्ञापन पत्र भी सौंपा गया।

ज्ञात हो कि शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया पिछले 3 वर्षों से धीमी गति से चल रही है। स्कूल शिक्षा एवं जनजातीय विभाग द्वारा स्थाई शिक्षक भर्ती की जा रही है जिसमें चयनित अभ्यर्थियों के नामों की पुनरावृति बार-बार की जा रही है। ज्ञापन पत्र में नामों की पुनरावृत्ति ना होने की मांग को भी प्रमुखता से रखा गया है। जिससे कि अन्य पात्र अभ्यर्थियों को शिक्षक बनने का अवसर प्राप्त हो सके। 

ओबीसी चयनित अभ्यर्थी पिछले एक माह से लोक शिक्षण संचालनालय के सामने भी प्रदर्शन कर नियुक्ति की मांग कर रहे हैं। ज्ञापन पत्र सौंपने वालों में प्रमुख रूप से से रंजीत गौर, यास्मीन शेख, दिव्या सोनी, प्रीति जायसवाल,शिव कुमार,जितेंद्र लोवंशी,वैभव सिंह सहित अन्य अभ्यर्थी उपस्थित रहे। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।