MP NEWS- घेराबंदी में माहिर कांग्रेस विधायक ने विधानसभा का बहिष्कार किया

इंदौर
। सन 2018 से पहले विधानसभा के प्रत्येक सत्र के पहले दिन मीडिया की हेडलाइंस में रहने वाले कांग्रेस पार्टी के विधायक जीतू पटवारी ने विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार कर दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मैं प्रदेश हित में राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार कर रहा हूं। क्योंकि, चिर निंद्रा में सोई भाजपा सरकार को जगाना जरूरी है।

विधानसभा के हर सत्र में हेडलाइंस बनते हैं विधायक जीतू पटवारी 

इंदौर जिले की राऊ विधानसभा सीट से विधायक एवं कांग्रेस पार्टी के नेता जीतू पटवारी मध्यप्रदेश की विधानसभा के प्रत्येक सत्र में हेडलाइंस बनते हैं। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के गठन से पहले तक जीतू पटवारी हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करते थे जो ना केवल उन्हें नेशनल मीडिया पर फुटेज दिलवाता था बल्कि शिवराज सिंह चौहान सरकार की किरकिरी भी करवाता था। विचार करने वाला विषय है कि प्रदेश सरकार की घेराबंदी में माहिर कांग्रेस पार्टी का विधायक यदि विधानसभा सत्र के पहले दिन अनुपस्थित है, तो वह किस का बहिष्कार कर रहा है। शिवराज सिंह चौहान सरकार का या फिर...।

मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र शुरू 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जानकारी दी गई है कि विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा बजट सत्र के पहले दिन विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम से भेंट की। इस समय उनके साथ संसदीय कार्य मंत्री एवं मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा और विश्वास कैलाश सारंग मुख्य रूप से उपस्थित थे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.