मध्य प्रदेश पुलिस को अलर्ट जारी, गृह मंत्री ने बताया, राजधानी आतंकवादी का मामला- MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अलर्ट जारी करते हुए सभी 52 जिलों के पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया है कि वह अपने जिलों में सभी थानों में संदिग्ध किरायेदारों की छानबीन करें। इसके अलावा ऐसे लोगों की छानबीन भी की जाए जिनकी लाइफस्टाइल पिछले कुछ समय में अचानक बदल गई। 

MP NEWS- स्लीपर सेल तैयार कर रहा है बांग्लादेश का आतंकवादी संगठन

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बयान जारी करते हुए बताया कि राजधानी भोपाल में दो मस्जिदों के पास किराए पर रह रहे हैं चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उन्होंने स्वीकार किया है कि वह सभी जमात-ए-मुजाहिद्दीन (बांग्लादेश) के सदस्य हैं एवं आतंकवादी संगठन के लिए काम करते हैं। उन्होंने बताया कि उनका संगठन मध्यप्रदेश में स्लीपर सेल तैयार कर रहा है। 

MP NEWS- सभी 52 जिलों की पुलिस को अलर्ट जारी

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश के सभी 52 जिलों की पुलिस को अलर्ट जारी किया गया है। सभी संदिग्ध लोगों की छानबीन करें। ऐसे किराएदार जो पिछले 1 साल में रहने के लिए आए हैं परंतु उनका एग्रीमेंट एवं पुलिस वेरिफिकेशन नहीं है, के बारे में पता लगाएं। मध्य प्रदेश के युवाओं एवं नागरिकों के बारे में भी छानबीन करें जिनकी लाइफस्टाइल पिछले कुछ समय में बदल गई है। 

MP के पुलिसकर्मियों को ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने अवकाश घोषित

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि परिवार सहित ‘द कश्मीर फाइल्स‘ देखने के लिए पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया जाएगा। इस संबंध में गृह मंत्री ने डीजीपी सुधीर सक्सेना को निर्देश दिए हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.