MP NEWS- SDO FOREST गिरफ्तार, लोकायुक्त की PC Act 1988 के तहत कार्रवाई

सागर
। लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए वन मंडल अधिकारी गोपाल सिंह मुवेल को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त ने दावा किया है कि उन्होंने वन मंडल अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। 

MP FOREST DEPT NEWS- जांच अधिकारी ने रिश्वत मांगी

लोकायुक्त की तरफ से बताया गया कि टीकमगढ़ जिले के आहार सर्कल रेंज बल्देवगढ़ के वनपाल राम सेवक अहिरवार ने शिकायत की थी कि उनके खिलाफ एक विभागीय जांच चल रही है। जांच अधिकारी का नाम गोपाल सिंह मुवेल (उप वन मंडल अधिकारी) है। उन्होंने ₹25000 रिश्वत की मांग की है। धमकी दी है कि यदि रिश्वत नहीं दी तो विभागीय जांच में उसे दोषी घोषित कर देंगे। 

MP NEWS- उप वन मंडल अधिकारी गोपाल सिंह मुवेल गिरफ्तार

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की प्रारंभिक पुष्टि करने के बाद कार्यवाही की योजना बनाई और शिकायतकर्ता वनपाल रामसेवक अहिरवार को केमिकल युक्त ₹10000 नगद रिश्वत में देने के लिए भेजे गए। सिविल लाइन निश्चित सरकारी आवास पर जैसे ही उप वन मंडल अधिकारी गोपाल सिंह ने रिश्वत के पैसे हाथ में लिए, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.