MP NEWS- बिजली कंपनी का एक और बड़ा अधिकारी गिरफ्तार, विदिशा के इंजीनियर के खिलाफ FIR

विदिशा
। मध्यप्रदेश में जैसे आम जनता और बिजली कंपनी के बीच संघर्ष चल रहा है। बिजली कंपनी के लोग हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड को सेना की वर्दी पहना कर ले जाते हैं और पब्लिक उनके भ्रष्टाचार का कानूनी तरीकों से मुकाबला कर रही है। बुधवार को बिजली कंपनी का एक और बड़ा अधिकारी गिरफ्तार किया गया।

लोकायुक्त पुलिस भोपाल ने पड़ोसी जिला विदिशा में कार्रवाई करते हुए बिजली कंपनी के SE संपूर्णानंद शुक्ला को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर रजनी तिवारी ने दावा किया है कि इंजीनियर शुक्ला द्वारा रिश्वत ली जा रही थी, ठीक उसी समय हमने उन्हें गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त इंस्पेक्टर रजनी तिवारी ने बताया कि गंजबासौदा निवासी जफर कुरैशी ने शिकायत की थी कि SE संपूर्णानंद शुक्ला वेयर हाउस निर्माण के लिए ट्रांसफार्मर चार्जिंग की अनुमति के लिए रिश्वत की मांग कर रहे है। 

कुरैशी ने रिश्वत मांगने के सबूत भी दिए। इसी आधार पर लोकायुक्त दल बुधवार की रात सांची रोड स्थित होटल के बाहर पहुंचा। यहां शुक्ला भोजन के लिए आये थे। रजनी ने बताया कि जफर उनके साथ था। फोन पर शुक्ला से बात कर जफर होटल के गेट पर पहुंचा और उसने 15 हजार रुपये शुक्ला के हाथ मे दे दिए। शुक्ला ने तत्काल यह नोट अपने बगल में खड़े ड्राइवर करन राजपूत को थमा दिए। इसी दौरान लोकायुक्त के दल ने दोनों को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर रजनी के मुताबिक शुक्ला के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.