JABALPUR NEWS- सहायक शिक्षक, ढाई सौ के लालच में ढाई लाख चोरी हो गए

जबलपुर
। स्कूल में शिक्षक बच्चों को सिखाते हैं कि लालच बुरी बला है लेकिन सिहोरा में 1 सहायक शिक्षक ढाई सौ रुपए के लालच में ढाई लाख रुपए गंवा बैठे। घटना स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने दोपहर की है। सबके सामने एक युवक ढाई लाख रुपए चोरी कर ले गया और उसका पता तक नहीं चल पाया।

SIHORA NEWS- सहायक शिक्षक ने बैंक से ढाई लाख रुपए निकाले थे

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजकुमार यादव (55) मोहसाम में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ हाल निवास गंजताल है। सोमवार दोपहर करीब 3:00 बजे के लगभग अपनी मोटरसाइकिल से स्टेट बैंक सिहोरा ब्रांच में रुपए निकालने पहुंचे थे। उन्होंने अपने खाते से करीब ढाई लाख रुपए निकाले। काले रंग के बैग में रुपए रखकर बैंक से बाहर अपनी मोटरसाइकिल के पास पहुंचे।

JABALPUR CRIME NEWS- चोर ने ढाई सौ का लालच दिया और ढाई लाख ले उड़ा

सहायक शिक्षक में रुपयों से भरा बैग मोटरसाइकिल की सीट पर रखा। इतने में मास्क पहने एक युवक ने शिक्षक से कहा कि आपके रुपए गिर गए हैं। शिक्षक मोटरसाइकिल से उतरकर रुपए उठाने लगा। जैसे ही पलट कर शिक्षक ने देखा तो मोटरसाइकिल की सीट पर रखा रुपयों से भरा बैग गायब था। उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत आसपास के लोगों को दी, लेकिन संबंधित युवक मौके से नदारद था।

SBI के CCTV कैमरे में भी रिकॉर्ड नहीं हुई वारदात

चोरी की इस बड़ी वारदात की सूचना तत्काल सिहोरा थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन सीसीटीवी फुटेज में युवक कहीं दिखाई नहीं दे रहा था। पुलिस की टीम ने आसपास की क्षेत्र में युवक की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। 

हम चोर की तलाश कर रहे हैं: SIHORA POLICE

गिरीश धुर्वे, टीआई सिहोरा का कहना है कि एसबीआई ब्रांच में शिक्षक की मोटरसाइकिल की सीट में रखे करीब ढाई लाख रुपये अज्ञात चोर चोरी करके ले गए। शिक्षक के बताए हुलिए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की खोजबीन की जा रही है। शिकायत पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें