INDORE NEWS- विधायक जीतू पटवारी को आचार संहिता का नोटिस जारी, विधानसभा में हंगामा

भोपाल
। इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक जीतू पटवारी को विधानसभा सचिवालय द्वारा विधानसभा आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस जारी किया गया है। जीतू पटवारी ने राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार किया था। 

मध्यप्रदेश विधानसभा में हंगामे के बाद, बजट सत्र समाप्त

विधानसभा में आज कार्यवाही शुरू होते ही जीतू पटवारी को दिए गए नोटिस को लेकर हंगामा शुरू हो गया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि जीतू पटवारी को दिया गया नोटिस नियम विरुद्ध है। इसे वापस लिया जाना चाहिए। इसके बाद दोनों पार्टी के विधायकों के बीच में तेज आवाज में बहस शुरू हो गई और विधानसभा की कार्यवाही को अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। 

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी- छोटी सी चूक, सिरदर्द बन गई 

इंदौर की लोकल मीडिया एवं कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जीतू पटवारी किसी भी कारण से राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार करना नहीं चाहते थे। कुछ व्यक्तिगत कारणों के चलते वह सत्र में उपस्थित होना नहीं चाहते थे। इंदौर में कुछ ऐसे कार्यक्रम थे, जहां वह उपस्थित रहना चाहते थे। इस परिस्थिति को अवसर बनाकर लाभ उठाने की कोशिश में उन्होंने राज्यपाल के अभिभाषण के बहिष्कार का ट्वीट कर दिया, यही ट्वीट उनके लिए सिरदर्द बन गया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.