GWALIOR NEWS - कार सहित सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया, राजधानी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा

ग्वालियर
। आत्महत्या के इरादे से एक युवक ने डबरा फाटक पर रेलवे ट्रैक पर कार खड़ी कर अंदर से लाक कर ली। उधर युवक काे ढूंढते हुए बाइक से पहुंचे दो लोगों ने कार के दरवाजे काे खोलने का प्रयास किया, लेकिन जब दरवाजे नहीं खुले, तो पत्थर से गाड़ी का शीशा तोड़कर युवक को बाहर निकाला। इस दौरान 15 मिनट तक राजधानी एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों का आवागमन रोकना पड़ा। 

घटना की सूचना मिलने पर जब तक RPF के जवान मौके पर पहुंचे, तब तक दाेनाें युवक आत्महत्या का प्रयास कर रहे युवक काे लेकर वहां से जा चुके थे। वहां मौजूद गेटमैन से मिले कार के नंबर के आधार पर आरपीएफ अब मामले की जांच करने में जुट गई है। शुक्रवार की रात 11:50 बजे एक युवक क्रेटा कार क्रमांक एमपी 07 सीइ 8903 लेकर डबरा में गेट क्रमांक 394 पर पर पहुंच गया और गाड़ी को रेलवे ट्रैक पर खड़ा कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद गेटमैन धर्मेंद्र ने उसे टोका, तो उसने थोड़ी देर में जाने की बात कहकर गेटमैन काे टाल दिया। 

इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और पत्थर से कार का शीशा तोड़कर युवक को निकाला। उन्होंने धक्का देकर कार को भी ट्रैक से अलग कर दिया। इस बीच गेटमैन ने डिप्टी एसएस डबरा को मामले की सूचना दी, तो उन्होंने तुरंत ही ट्रेनों का आवागमन रुकवा दिया। इस दौरान झांसी से ग्वालियर की ओर आ रही राजधानी एक्सप्रेस को डबरा स्टेशन पर ही रोक दिया गया। यह कार हरेंद्र सिंह पुत्र स्व. जगदीश सिंह निवासी महाराजपुरा भिंड रोड के नाम पर रजिस्टर्ड है। आरपीएफ ने रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और अब कार मालिक की तलाश की जा रही है। महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.