मुख्यमंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा- आप अच्छा काम कर रहे हैं, आपका धन्यवाद- GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को धन्यवाद दिया है। सीएम शिवराज सिंह आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भोपाल-चेन्नई के बीच नवीन फ्लाइट का शुभारंभ कर रहे थे। इस ऑनलाइन इवेंट में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल थे। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में आप जो यूक्रेन से छात्रों को वापस लेकर आए, यह अद्भुत काम है। मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं आपने मप्र में ड्रोन स्कूल की सौगात दी। इससे लोगों को रोजगार मिलेगा। केवल भोपाल ही नहीं चेन्नई को भी आप सौगात दे रहे हैं। पूरे देश को एयर कनेक्टिविटी के द्वारा जोड़ने का काम आप कर रहे हैं। 

लक्ष्य की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया 

मध्य प्रदेश के राजनीतिक आलोचकों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने लक्ष्य की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं की सूची में ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले नंबर पर आ गए हैं जिन्होंने इतनी तेजी से ना केवल भाजपा बल्कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में भी अपनी पकड़ बना ली है। वह लगातार अपने विरोधियों से मुलाकात कर रहे हैं, ताकि राह में कोई रोड़ा ना रहे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.