BHOPAL-INDORE के बीच एयर टैक्सी बैक-टू-बैक चलाएंगे: सीएम शिवराज सिंह - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भोपाल और इंदौर के बीच एयर कनेक्टिविटी कुछ इस प्रकार की बनाएंगे कि लोग जब चाहे सफर कर सकते हैं। ऐसा करने से दोनों शहरों का विकास बहुत तेजी से होगा। 

भोपाल और इंदौर के बीच एक नया एयरपोर्ट डेवलप करेंगे: मुख्यमंत्री

सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भोपाल चेन्नई के बीच शुरू हुई नई फ्लाइट के अवसर पर एक ऑनलाइन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने प्लान किया है भोपाल और इंदौर के बीच ऐसा एयरपोर्ट डेवलप करें, जिसके आसपास नई इंडस्ट्रियल टाउनशिप डेवलप करके मप्र के विकास का रोडमैप बना पाएं। उन्होंने कहा कि भोपाल केवल एयर कनेक्टिविटी बढ़ने के कारण निश्चित तौर ऐसे विकास करेगा, जो लोगों के लिए आश्चर्य ​का विषय होगा। 

पचमढ़ी में हवाई पट्टी बनाएंगे, लोग हेलीकॉप्टर से घूमने जाएंगे: मुख्यमंत्री 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पचमढ़ी में भी एक हवाई पट्टी बनानी है। जमीन हमारे पास है हम चर्चा करके फैसला करेंगे और पचमढ़ी टूरिज्म की दृष्टि से और काम करे। उल्लेख प्रासंगिक है कि पचमढ़ी मध्य प्रदेश का सबसे शानदार पर्यटक स्थल है। यहां वर्ष भर पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है। भोपाल से पचमढ़ी एयर कनेक्टिविटी मिलने से मध्य प्रदेश टूरिज्म को काफी फायदा होगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।