GWALIOR NEWS- सिटी सेंटर से युवक का अपहरण, 2 CAR आईं, गन पॉइंट पर उठा ले गए

ग्वालियर
। शहर के सबसे पॉश इलाके सिटी सेंटर में विनीत भदौरिया नाम के एक युवक का सरेआम अपहरण कर लिया गया। दो कारों में सात युवक आए, पिस्तौल अड़ाई, बेल्ट और लात घूसों से पीटना शुरू किया और कार में डालकर ले गए। बताया गया है कि आधी रात के समय किडनैपिंग के बाद कार शहर की सड़कों पर दौड़ती रही और उसके अंदर विनीत भदौरिया की पिटाई होती रही। कार को किसी ने नहीं रोका। 

भगत सिंह नगर में रहने वाले रमेश भदौरिया का बेटा विनीत भदौरिया अपने एक दोस्त के साथ सिटी सेंटर स्थित एक्सिस बैंक के पास आया था। तभी दो कारों से आधा दर्जन युवक आए। कार सवारों ने नाम पूछा और पिस्टल सीने पर अड़ा दी। इसके बाद उसकी बेल्टों, डंडों से मारपीट कर उसे कार में डाल कर ले गए। विनीत के साथ मौजूद उसके दोस्त ने तत्काल पुलिस को किडनैपिंग की सूचना दे दी। कार, शहर की सड़कों पर दौड़ती रही परंतु किसी भी रोड पर कार को नहीं रोका गया। 

बाद में CAR सवार युवक घायल विनीत को लेकर महाराजपुरा थाने पहुंचे। वह विनीत के खिलाफ FIR दर्ज कराना चाहते थे। पुलिस ने उन्हें यूनिवर्सिटी थाने भेज दिया। विनीत की हालत गंभीर थी, इसलिए पुलिस ने घायल विनित भदौरिया का मेडिकल कराया और नितिन शर्मा, निखिल, नीरज गुर्जर, राजेश, अंकित चौरसिया को हिरासत में ले लिया। सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

विनीत ने पिता को गाली दी थी, इसलिए किडनैप करके पीटा

आरोपियों ने बताया कि मारपीट का शिकार युवक उनके पिता को कॉल कर गाली गलौज कर रहा था। इसलिए वह उसे उठा ले गए थे और मारपीट की थी। पिता से गाली देने का बदला लेने के लिए उसे पीटा था। उनका इरादा अपहरण का बिल्कुल भी नहीं था। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.