BHOPAL NEWS- ईदगाह हिल्स में थर्ड फ्लोर से कूदा युवक गंभीर, नाम तक नहीं पता

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईदगाह हिल्स क्षेत्र में एक युवक थर्ड फ्लोर से नीचे कूद गया। पब्लिक ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को सूचना दी गई। समाचार लिखे जाने तक युवक की हालत गंभीर थी। 

शाहजहानाबाद पुलिस थाने के टीआई जहीर खान ने बताया कि ईदगाह हिल्स में सागर गैरेज के पास मीनाक्षी अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल से युवक के कूदने की सूचना मिली। पुलिस को मौके पर भेजा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र करीब 30 साल है। लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल भेजा गया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान  ने आज भोपाल स्थित छोटी झील में आयोजित 32वीं सीनियर राष्‍ट्रीय कैनो स्प्रिंट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया एवं भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिक्षा एवं कौशल उन्नयन, पर्यावरण और स्वच्छता के प्रति समर्पित सामाजिक संस्था प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन, भोपाल के साथी श्री विश्वनाथ शर्मा, श्री अभिलाष तिवारी, सुश्री डाॅली भगोरिया के साथ स्मार्ट पार्क में करंज और टिकोमा का पौधा लगाया।